रामभक्त बनें कमलनाथ, ओवैसी बोले- दिल की बात जुबां पर आ ही गई ज़ालिम! अब कांग्रेस को..?

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कॉन्ग्रेस नेता कमलनाथ ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण का स्वागत किया है। कमलनाथ ने शुक्रवार को जारी एक वीडियो संदेश में कहा कि देशवासियों को लम्बे समय से इसकी अपेक्षा और आकांक्षा थी। कमलनाथ के इस वीडियो तंज कसते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा ज़ालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गई।

दरअसल कमलनाथ वीडियो में कहते हैं मंदिर निर्माण हर भारतीय की सहमति से हो रहा है और यह केवल भारत में ही संभव है। इस वीडियो में कमलनाथ के पीछे भगवान हनुमान की तस्वीर भी नजर आ रही थी। कभी अपने को हनुमान भक्त और कभी शिवभक्त दिखाने वाले कमलनाथ अब राम भक्त के रूप में हैं।

कमलनाथ के वीडियो सन्देश पर तंज कसते हुए हैदराबाद के सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ज़ालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गई। उन्होंने कहा कि आपको यहां नहीं रुकना चाहिए। मेरा सुझाव है कि कमलनाथ जी भारत के प्रत्येक कांग्रेस कार्यालय से आपको अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए रेत दान करने के लिए कहना चाहिए।

आपको बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के अयोध्या दौरे पर सवाल उठाया था और इसे संविधान और सेकुलरिज्म के खिलाफ करार दिया था साथ ही यह भी कहा था कि हम बाबरी नहीं भूलेंगे।

loading...