सुशांत के डिप्रेशन पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, प्लांड मर्डर का शक अब और गहरा गया

मुम्बई, 31 जुलाई: बॉलीवुड के मशहूर युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है, अब सुशांत राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कभी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार खुलकर बोली हैं। अंकिता ने गुरुवार को रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया है जहां अंकिता ने सुशांत को लेकर कई अहम बातें की हैं।

अंकिता लोखंडे का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। मैंने उसके जैसा इंसान ही नहीं देखा है। वह डायरी लिखता था, जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह 5 साल के प्लान लिखता था और पांच साल बाद उनके वो प्लान पूरे किए थे। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। अंकिता लोखंडे के इस बयान के बाद प्लांड मर्डर की आशंकाएं बढ़ गई है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत राजपूत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही अलग-अलग आवाजें उठनें लगी, कुछ लोगों का मानना है कि हो सकता है कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हो, वहीं कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड हस्तियों का मानना है कि सुशांत का प्लांड मर्डर किया गया है, लोखंडे के बयान के बाद प्लांड मर्डर की आशंकाएं बढ़ गई हैं क्योंक अंकिता लोखंडे ने डिप्रेशन को सिरे से खारिज कर दिया।

अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू के दौरान कहा- सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में जानें क्या-क्या लिख रहे हैं, सब अपनी कहानी बना रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है। आपको बता दें कई सुशांत के पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड कहनें वाली रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करा दी है।

Sponsored Articles
loading...