अमिताभ बच्चन को कोरोना के सिर्फ हल्के लक्षण, लेकिन कई न्यूज़ चैनल दिखाने लगे पुरानी फिल्में

amitabh-bachchan-abhishek-bachchan-corona-virus-infection

मुंबई: फिल्म सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमण हो गया है हालाँकि उन्हें सिर्फ हल्के लक्षण हैं। एहतियातन उन्हें मुंबई के नैनावती अस्पताल में भर्ती किया गया है, उनके पुत्र और फिल्मस्टार अभिषेक बच्चन को भी कोरोना के सिर्फ हल्के लक्षण हैं लेकिन भारत के अधिकतर मीडिया न्यूज़ चैनल अभी से उनकी पुरानी फ़िल्में दिखाकर शोक मनाने लगे हैं। यह विल्कुल गैर-जिम्मेदाराना रवैया है।

आपको बता दें कि बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खुद ही जानकारी दी, उन्होंने लिखा – मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, मुझे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है, मेरे परिवार और स्टाफ का भी टेस्ट हुआ है लेकिन रिपोर्ट पेंडिंग है.

उन्होंने अपने संपर्क में आये लोगों से अपील की है कि जो लोग भी पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं उनसे मेरी प्रार्थना है कि अपना टेस्ट कराएं।

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट किया और बताया कि मुझे भी कोरोना वायरस इन्फेक्शन हो चुका है इसलिए मुझसे संपर्क में आये लोग अपना टेस्ट जरूर कराएं।

Sponsored Articles
loading...