केजरीवाल पर बरसीं अलका लाम्बा, कहा- बदहाल हो गई दिल्ली और सर जी विज्ञापन में मुस्कुरा रहे हैं

नई दिल्ली, 19 जुलाई: कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली का हाल बदहाल हो गया है और सर जी अपनी छवि चमकानें के लिए करोड़ों का विज्ञापन दे रहे हैं अख़बारों में, मुस्कुरा रहे हैं। यही नहीं अलका लाम्बा ने कहा कि, AAP का मुस्कुरारता चेहरा दिल्ली की जमीनी हकीकत से कोसों दूर है।

दिल्ली के चांदनी चौक से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए अपनें ट्वीट में लिखा, सर जी, करोड़ो के विज्ञापन, आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार, टीवी चैनल्स पर अपनी छवि चमकाने के लिए आयोजित इंटरव्यू, अख़बार में पेड आर्टिकल, यह रिलैक्स – मुस्कुराता AAP का चेहरा। अलका ने आगे लिखा, दिल्ली की ज़मीनी हकीक़त से कोसों दूर है…बाहर निकल कर देखिये तो सही?

बता दें कि दिल्ली में कोरोना जमकर कहर बरपा ही रहा है अब मूसलाधार बारिश भी लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं, इसके साथ ही केजरीवाल के विकास की पोल भी खुल गई।

रविवार सुबह दिल्ली के बीचों बीच स्थित WHO मुख्यालय के पास अन्ना नगर में भरभराकर कई घर (झुग्गियाँ ) नाले के पानी में टूटकर बह गये हैं! इसके अलावा मिंटो रोड के अंडर पास में एक बीएस डूब गई, मिण्टो ब्रिज पर CRPF के लिए खाना ले जा रहे टेम्पो चालक की डूबकर दर्दनाक मौत हो गयी, दिल्ली का ये हाल पहली बारिश में हुआ है, आगे क्या होगा! आप सोंच सकते हैं। सोशल मीडिया पर तबाही के वीडियो वायरल होनें के बाद केजरीवाल के विकास की पोल खुल गई है।