दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को अखिलेश यादव ने बताया निर्दोष, वायरल हुआ वीडियो

आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी विकास दुबे को आज यूपी एसटीएफ ने मार गिराया। विकास दुबे की मौत के बाद राजनीति भी शुरू कोई विकास दुबे के एनकाउंटर को सही ठहरा रहा है तो कोई फर्जी एनकाउंटर बता रहा है इन सब के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को निर्दोष करार दिया है।

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद सबसे पहले तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा की दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है। इसके बाद अखिलेश ने आजतक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया और विकास दुबे को निर्दोष करार दिया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मंत्री की ह्त्या कर दी गई, विकास दुबे, विकास दुबे नहीं बनता अगर उस समय की सरकार ने फैसला कड़ा लिया होता तो। इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा, क्या निर्दोष आदमी को मारना, कस्टोडियल डेथ ( हिरासत में मौत ) हो जाना ये कानून व्यवस्था कहेंगें आप?

बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारे दुर्दांत अपराधी विकास दुबे का आज सुबह यूपी एसटीएफ-पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। विकास दुबे का एनकाउंटर उस वक्त हुआ जब एसटीएफ विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर ला रही थी। कानपुर से लगभग 15 किलोमीटर पहले एसटीएफ की गाडी पलट गई जिसमें विकास दुबे था, इस दौरान विकास दुबे पुलिस की पिस्टल छीनकर फायरिंग की और भागनें की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस बार-बार विकास दुबे को आत्मसमर्पण करनें के लिए कह रही थी लेकिन वो नहीं माना इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चला दी, सीने में कई गोलियां लगनें के बाद विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए हैलट अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी दुर्दांत अपराधी को अखिलेश यादव ने निर्दोष करार दिया है।

Sponsored Articles
loading...