कानपुर शूटआउट: अखिलेश यादव ने उड़ाया शहीद पुलिसकर्मियों का मजाक, BJP प्रवक्ता ने लगाई लताड़

कानपुर, 4 जुलाई: गुरुवार देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में कई थानों की पुलिस कुख्यात बदमाश विकास दुबे के घर दबिश डालनें पहुंची थी, इसी दौरान घात लगाए बैठे विकास और उसके साथी बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, इस फायरिंग में यूपी पुलिस के 8 जवान शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद लोग पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस के जवानों की शहादत का एक कार्टून के जरिये मजाक उडाया है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादन ने बीबीसी का एक कार्टून शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों में नाराजगी दिख रही है, भाजपा प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने अखिलेश यादव को जमकर लताड़ा।

दरअसल अखिलेश यादव ने कानपुर शूटआउट से सम्बंधित बीबीसी के जिस कार्टून को ट्वीट किया है, उस कार्टून में दिखाया गया है कि घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस बदमाशों से कह रही है हमनें तुम्हें चारों तरफ से घेर लिया है. इसके बाद बदमाश को कहते हुए दिखाया गया है ‘सेम टू यू’ अर्थात हमनें भी तुम्हें घेर लिया है।

अखिलेश यादव को लताड़ते हुए भाजपा प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन अखिलेश बाबू! आपको 8 पुलिसकर्मियों की शहादत पर मसखरी सूझ रही है। आप जनता की नजर से उतर चुके हैं तो हताशा में ‘मेथी’ वाली सब्जी मत खाइए, थोड़ा गंभीरता दिखाइए। पुलिसकर्मियों का मनोबल मत गिराइए।

यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार विकास दुबे को लेकर समाजवादी पार्टी इस वक्त सरकार को भले ही घेर रही है लेकिन विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे का एक पोस्टर अलग ही कहानी कह रहा है। सोशल मीडिया पर हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी का एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें उसका कनेक्शन समाजवादी पार्टी से साफ़ दिखाई दे रहा है।

ये पोस्टर उस वक्त का है, जब रिचा दुबे घिमऊ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं। पोस्टर में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की तस्वीरें भी साफ दिखाई दे रही हैं। समाजवादी पार्टी ने इस पोस्टर पर अभी तक कोई सफाई नहीं दी है.

Sponsored Articles
loading...