अजय आलोक ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कोरोना से तो हम निपट लेंगे, आप रसातल में पहुँचा के ही मानोगे

पटना, 21 जुलाई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों ट्विटर के माध्यम से 2020 की राजनीति को आगे बढ़ा रहे हैं, रोजाना एक-दो ट्वीट कर रहे हैं, इसी कड़ी में राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में कोरोना महामारी की स्तिथि नाज़ुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है। राहुल गांधी के ट्वीट पर तंज कसते हुए जेडीयू नेता डॉ अजय अलोक ने कहा कि कोरोना से तो हम निपट भी लेंगे और नियंत्रण भी कर लेंगे लेकिन आप पे नियंत्रण कौन करेगा।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हिंदुस्तान टाइम्स का एक आर्टिकल शेयर करते हुए अपनें ट्वीट में लिखा, बिहार में कोरोना महामारी की स्तिथि नाज़ुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है। अस्पताल वार्ड में लावारिस शव का पड़े होना बिहार सरकार के ‘सुशासन’ का पर्दाफ़ाश करता है।

राहुल गांधी को जवाब देते हुए जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक ने कहा कि हम कोरोना से तो हम निपट भी लेंगे और नियंत्रण भी कर लेंगे लेकिन आप पे नियंत्रण कौन करेगा, अजय आलोक ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा, अर्श से फ़र्श पर कांग्रेस पार्टी को पहुँचा के भी चैन नहीं आया, अब रसातल में पहुँचा के ही मानिएगा।