सुशांत राजपूत केस में निर्भया की वकील सीमा समृद्धि ने की इंट्री, मुंबई पुलिस पूछा ये सवाल

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, सुशांत सुसाइड केस की जांच महाराष्ट्रा पुलिस कर रही है लेकिन लोगों को पुलिस की जाँच पर भरोसा नहीं है सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब सुशांत सुसाइड में वकील सीमा समृद्धि भी इंट्री कर चुकी हैं और सीबीआई जांच की मांग की है, बताते चलें क़ी वकील सीमा समृद्धि वही हैं जिन्होनें गैंगरेप पीड़ित निर्भया को न्याय दिलाया था।

वकील सीमा कुशवाहा (समृद्धि) ने इस सुशांत राजपूत केस जांच कर रही मुंबई पुलिस की ओर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले की जांच को लेकर अपना शक जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि 14 जून को ही उन्हें शक हो गया था कि यह खुदकुशी का मामला नहीं है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 14 जून को ही डाउट हो गया था कि ये सुसाइड नहीं है।सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को देखकर प्रथमधृष्टता ये एक प्रायोजित मर्डर लग रहा था। गले का निशान जो कहीं से भी फाँसी के फंदे का निशान नहीं लग रहा था;सुसाइड नोट नहीं था, फिर बिना अन्वेषण के मुंबई ने सुसाइड क्यों बताया?

इससे पहले वकील सीमा कुशवाहा ने ट्वीट में लिखा था, माननीय प्रधानमंत्री जी, सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हम हर भारतीय का अधिकार है। लेकिन एक माह से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है। आपसे अनुरोध हम सब के पसंदीदा हीरो का केस आप सीबीआई को दीजिए।