जल्द ही तुम्हारी सच्चाई सामनें आ जायेगी रिया चक्रवर्ती, इस एक्टर ने ट्वीट कर बोला हमला

मुम्बई, 31 जुलाई: बॉलीवुड के मशहूर युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है, कहानी उस वक्त पलट गई जब सुशांत के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज करा दिया।

एफआईआर दर्ज होनें के बाद अब बिहार पुलिस की एक टीम रिया चर्कवर्ती की तलाश में मुंबई पहुँच चुकी है, वैसे तो सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनकी अचानक मौत को प्लांड मर्डर बताया है. हाल ही में एक्टर अध्ययन सुमन ने रिया को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द सबके सामने आएगी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है लेकिन लोगों को मुंबई पुलिस की इन्वेस्टिगेशन पर भरोसा नहीं है, दूध का दूध पानी का पानी करनें के लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर हुई थे लेकिन शीर्ष अदालत ने याचिका को खारिज कर दिया और कहा कि अब हाईकोर्ट जा सकते हैं।

वहीँ पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मांग की है कि पटना में जो एफआईआर दर्ज हुई है, उसकी जांच मुंबई पुलिस को सौंपी जाय।

loading...