130 करोड़ हिंदुस्तानियों के दिल में रहती है प्रियंका गांधी, कोई उसको बेघर नहीं कर सकता: आचार्य प्रमोद कृष्णम

नई दिल्ली, 2 जुलाई: केंद्र सरकार ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली के लोधी स्टेट सरकारी बँगला खाली करनें का आदेश थमा दिया। इस फैसले के बाद कांग्रेस जमकर मोदी सरकार पर हमलावर है वहीँ कांग्रेस नेता और धर्माचार्य आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि प्रियंका गांधी शहीद की बेटी हैं, एक दिन सिंहासन छीन लेंगी।

कांग्रेस की टिकट पर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ चुके कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इंदिरा गांधी की “पोती” का घर छीनोगे, ये देश एक दिन तुमसे “सिंघासन” छीन लेगा। एक अन्य ट्वीट में आचार्य ने लिखा, उसको “बेघर” नहीं कर पाओगे, जो “130” करोड़ हिंदुस्तानियों के “दिल” में रहती हो.

इसके अलावा भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रमोद कृष्णम ने लिखा, प्रियंका गांधी एक “शहीद” की बेटी है,राजा तो “गुजरात” वाले हैं। बता दें कि – प्रियंका गाँधी को सरकारी बंगला खाली करनें का नोटिस मिलनें के बाद भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखाबिना राजा बने राजसी घर चाहिए! राजा रानी का युग 2014 में ही चला गया।

बता दें कि आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने एक पत्र में प्रियंका गांधी को सरकारी बंगले से बाहर निकलने के लिए कहा है क्योंकि उनके पास अब विशेष सुरक्षा समूह की सुरक्षा नहीं है। प्रियंका से कहा गया है कि अगर वह 1 अगस्त से आगे रहती हैं, तो उन्हें जुर्माना देना होगा।

गौरतलब है कि सबसे पहले मोदी सरकार ने गांधी परिवार की स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ( एसपीजी ) सुरक्षा छीनी और अब प्रियंका गांधी वाड्रा को सरकारी बंगला खाली करनें का आदेश दिया है, कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, अब प्रियंका गांधी लखनऊ में रह सकती हैं. क्योंकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजनीति में ज्यादा सक्रिय हैं. लखनऊ में रहकर यूपी की राजनीती करनें में आसानी होगी।

Sponsored Articles
loading...