मर्यादा की सारी हदें लांघ गया AAP नेता सैय्यद अब्बास, नूपुर शर्मा को लाइव डिबेट में दी गाली

नई दिल्ली, 26 जुलाई: अयोध्या में राममंदिर के भूमि पूजन रोकने के लिए कांग्रेस समर्थक साकेत गोखले द्वारा हाईकोर्ट में डाली गई याचिका खारिज होनें को लेकर रिपब्लिक टीवी पर बहस चल रही थी, इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता सैय्यद अब्बास मर्यादा की सारी हदे लांघ गए और भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लाइव डिबेट में गाली दे दी, चरित्र पर उगंली उठाने पर नूपुर शर्मा अब सैय्यद अब्बास के खिलाफ कनूनी कार्रवाई करने की बात कह रही हैं।

सैय्यद अब्बास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भगवान राम का बहुमत प्राप्त करने के लिए उपयोग कर रही है, इस टिप्पणी पर बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा कहती हैं कि “राम नाम जपना, पराया माल अपना”. इतना सुनते ही आप प्रवक्ता भड़क जाते हैं और कहते हैं कि तुम आरएसएस, तुम गुंडों, तुम उपद्रवियों के साथ एक समस्या है। अब्बास ने आगे कहा कि नूपुर शर्मा जैसे लोग ‘प्राइम टाइम की राखी सावंत’ के अलावा कुछ नहीं हैं. अब्बास यहीं नहीं रूके उन्होंने नुपुर शर्मा से कहा, “आंटी जी, जाकर एकता कपूर के धारावाहिक में शामिल हो जाइए’ और फिर उन्हें ‘एकता कपूर वैम्प’ कहने लगे।

आप नेता की टिप्पणी से आहत बीजेपाी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, डॉ. सैयद असद अब्बास के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही हैं। नूपुर ने लिखा कि आप एक महिला के चरित्र पर सवालिया निशान नहीं लगा सकते, यह एक ऐसा सबक होगा जो उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा।

loading...