राजस्थान में हुई शर्मनाक घटना: छठवीं की छात्रा को स्कूल बुलाकर आठ अध्यापकों ने किया बलात्कार!

अलवर, 25 जुलाई: राजस्थान से इंसानियत को शर्मशार कर देनें वाली वीभत्स घटना सामनें आई है, जी हाँ! कक्षा 6 में पढ़नें वाली एक बालिका को स्कूल में बुलाकर आठ अध्यापकों और व्यवस्थापक ने मिलकर बारी-बारी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। ये पूरा मामला अलवर जिले के एक ग्रामीण इलाके के एक निजी स्कूल का है।

इस मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है, रात को पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) तेजस्विनी गौतम भी गांव में पहुंची और पीडि़ता व उसके परिवार से बातचीत की, घटना के बारें में जानकारी ली।

पत्रिका के मुताबिक, शुक्रवार को थाने में एक व्यक्ति ने शिकायत की कि उसकी 13 वर्षीय बालिका क्षेत्र के एक निजी स्कूल में कक्षा-6 में पढ़ती है और इसी स्कूल में पिछले तीन साल से पढ़ रही है, 20 जुलाई को स्कूल का एक अध्यापक उनके घर आया और उसकी पुत्री से कहने लगा कि स्कूल आकर अपनी टीसी ले जाना। जिस पर उसकी बेटी डर गई। 23 जुलाई को स्कूल का व्यवस्थापक और एक अध्यापक फिर उसके घर आए और कहने लगे कि अपनी बेटी को भेज देना टीसी ले जाएगी। उसके जाने के बाद उसकी बेटी जोर-जोर से रोने लगी।

परिजनों के पूछने पर उसकी पुत्री ने बताया कि स्कूल के व्यवस्थापक ने उसके साथ स्कूल में और घर ले जाकर बहुत बार बलात्कार किया। जब अन्य अध्यापकों को पता चला तो अन्य आठ अध्यापक और ड्राइवर ने व्यवस्थापक से मिलीभगत करके उसकी पुत्री के साथ बलात्कार किया। जिसमें स्कूल की तीन महिला अध्यापकों ने भी उनका सहयोग किया। सभी ने उसकी पुत्री को डराया धमकाया तथा इस बारे में किसी को कुछ बताने पर उसे व उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 13 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। इस वीभत्स घटना के बाद जिले में काफी आक्रोश है। कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है, बालिका का मेडिकल भी करा लिया गया है।