कानपुर शूटआउट: सस्पेंड किये गए 3 पुलिसकर्मीं, कॉल डिटेल्स मिलने पर हुई कार्यवाही..?

कानपुर, 6 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में हुई आठ पुलिसवालों की ह्त्या के मामलें में यूपी पुलिस ने अब कार्यवाही तेज कर दी है, पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारनें वाला कुख्यात बदमाश विकास दुबे फरार है लेकिन कॉल डिटेल्स मिलनें के बाद चौबेपुर थानें के तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है, इससे पहले चौबेपुर थानाध्यक्ष विनय तिवारी को सस्पेंड करके एसटीएफ ने हिरासत में ले लिया था।

चौबेपुर में तैनात दरोग़ा कुँवर पाल, दरोग़ा कृष्ण कुमार शर्मा और सिपाही राजीव सस्पेंड किये गए हैं, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथ कॉल डिटेल्स मिलनें के बाद पुलिस ने कार्यवाही की बता दें कि यूपी STF के द्वारा सभी चश्मदीद और जो संदेह के घेरे में हैं उनसे पूछताछ की जा रही है। हालाँकि विकास दुबे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए साठ टीमों में 1500 पुलिस कर्मी लगाए गए हैं। क्राइम ब्रांच की 12 टीमें और एसटीएफ की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं, बिकरू के आसपास दो दर्जन गांवों में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने विकास दुबे पर इनामी राशि बढ़ाकर 50 हजार से एक लाख कर दिया है।

Sponsored Articles
loading...