कुछ भी हो जाय सुशांत राजपूत केस की जांच CBI को नहीं सौंपेंगे, HM अनिल देशमुख ने किया ऐलान

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं.

लोग सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई को सौंपे जानें की मांग कर रहे हैं परन्तु महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इन अपीलों को ख़ारिज कर दिया है और कहा है की सुशांत केस की जांच सीबीआई को नहीं सौंपेंगे।”

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले की तहकीकात मुंबई पुलिस कर रही है। इसे CBI को नहीं सौंपा जाएगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जाँच सीबीआई से कराये जानें को लेकर दिग्गज भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी समेत कई सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को पत्र भी लिखा है, अब लोगों के मन में एक सवाल उठ रहा है कि आखिर महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जाँच क्यों नहीं करवाना चाह रही है. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस अभी तक आत्महत्या के अलावा और किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

Sponsored Articles
loading...