कल हुआ था वाजिद खान का कोरोना से इंतकाल, अब वाजिद की माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव

मुंबई, 2 जून: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का कोरोना वायरस (Covid-19) के कारण कल ( 1 जून 2020 ) को इंतकाल ( निधन ) हो गया। अब खबर आ रही है की वाजिद खान (wajid Khan) की माँ (Mother) भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 42 वर्षीय मृतक सिंगर वाजिद खान (wajid Khan) की माँ रजिया खान (Razia Khan) कोरोना पॉजिटिव हैं और इलाज के लिए मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में एडमिट हैं। बता दें की, इसी अस्पताल ( Hospital) में कल वाजिद खान (wajid) का निधन हुआ था।

हिंदुस्तान टाइम्स, एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट में दावा किया गया है की, वाजिद खान (wazid Khan) की माँ रजिया खान 9Razia Khan) बेटे वाजिद से पहले ही कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित हो गई थी। इस बात का खुलासा एक सख्श ने इंटरव्यू (Interview) के दौरान किया।

इंटरव्यू (Interview) में सख्श ने खुलासा किया की, बीमार वाजिद खान (Wazid Khan) की देखभाल ( Care ) करनें के लिए उनकी माँ रजिया खान (Razia Khan) अस्पताल में ही थी. अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों के सम्पर्क में आने से वो भो कोरोना ( Covid19) की चपेट में आ गई। फिलहाल ईलाज जारी है।

loading...