खुद को टिक-टॉक स्टार समझनें वाला शेरखान पहुंचा सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला

गाजियाबाद, 22 जून: खुद को चाइनीज शार्ट वीडियो ऐप टिक-टॉक का स्टार समझनें वाला शेरखान अब सलाखों के पीछे पहुँच गया है। इसके गुनाह सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जायेगी। जी हाँ! शेरखान को एक 19 वर्षीय युवती की ह्त्या करनें के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल टीला मोड़ थानाक्षेत्र के तुलसी निकेतन में बलदेव सिंह अपनी और बेटी नैना (19) के साथ रहते थे। बीते साल नैना 12 वीं पास करके दिल्ली सुंदर नगरी स्थित स्कूल से 12वीं पास कर नर्सिंग का प्रशिक्षण ले रही थी। आज यानी 22 जून को नैना की शादी होनें वाली थी लेकिन उससे पहले एकतरफा प्यार में पागल टिकटकिये शेरखान ने चाकुओं से गोदकर नैना की ह्त्या कर दी। शेरखान दिल्ली के सुंदर नगरी का रहने वाला था।

बीते 17 जून को रात करीब साढ़े 8 बजे नैना अपने माता-पिता के साथ घर के पास ही दुकान से नया सिमकार्ड लेकर लौट रही थी। रास्ते में नैना अपने माँ के साथ फास्टफूड खाने के लिए रुक गई, इसी दौरान शेरखान पीछे से आया और नैना को खींचकर एक दुकान के पीछे ले गया, वहीँ पर चाकुओं से गोदकर नैना की ह्त्या कर दी, नैना की माँ मदद की गुहार लगाती रही लेकिन कोई भी बीचबचाव के लिए नहीं आया। सब तमाशबीन बने रहे।

नैना की ह्त्या करनें के बाद शेरखान फरार हो गया। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने शेरखान पर 20 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर दिया और क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें शेरखान की तलाश में जुट गई। आख़िरकार रिश्तेदार के घर में छिपे शेरखान को धर दबोचा।

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि थाना टीला मोड़ क्षेत्रांतर्गत युवती की हत्या का 20000/-का इनामी मुख्य अभियुक्त शेरखान उसके 3 साथी व दो परिजन समेत कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी ने आगे लिखा, “टिक टॉक पर खुद को स्टार समझने वाला शेरखान सलाखों के पीछे..
सोशल मीडिया की खुमारी इतनी ना हो कि पागलपन बनकर आपको व आपके खानदान को बर्बाद कर दे।

जानकारी के अनुसार, शेरखान सोशल मीडिया पर नैना को लेकर पोस्ट डालता रहता था। टिक-टॉक पर इस इसके 4 लाख फॉलोवर थे। फिलहाल शेरखान अब सलाखों के पीछे है।