कपिल मिश्रा से खौफ खा गए इस्लामिक मुल्क, कुवैत-क़तर-तुर्की और UAE से चला रहे कपिल के खिलाफ कैंपेन

नई दिल्ली, 8 जून: भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा के नाम से बड़े-बड़े इस्लामिक मुल्क खौफ खा ( डर ) गए हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की, कपिल मिश्रा के खिलाफ कुवैत, क़तर, तुर्की और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) जैसे बड़े-बड़े इस्लामिक मुल्कों से कैंपेन चलाया जा रहा है।

भाजपा के दिग्गज नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है की, कुवैत, कतर, तुर्की और UAE से मेरे खिलाफ कैंपेन चलाया जा रहा हैं, कांग्रेसी और आपिये नाच रहे हैं खुलेआम इस्लामिक कट्टरवादियों के इशारे पर। लेकिन मुझे गर्व है। ट्वीट के साथ कपिल मिश्रा ने कुछ स्क्रीनशॉट्स भी संलग्न किये हैं, जिसमें देखा जा सकता है की, इस्लामिल मुल्कों से कपिल मिश्रा की गिरफ्तार की मांग की जा रही है।

गौरतलब है की, नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में दिल्ली में दंगा करनें वालों की अब दिल्ली पुलिस गिरफ़्तारी कर रही है। इन दंगों में कई बार भाजपा नेता कपिल मिश्रा का भी नाम जोड़ने की कुत्सित कोशिश की गई परन्तु क़ानूनी तौर पर कपिल को दोषी नहीं ठहराया गया।

बता दें की, कपिल मिश्रा के एक वीडियो को लेकर उनको घेरनें की कोशिश की गई लेकिन उस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं था जिससे की उनके खिलाफ कार्यवाही की जाय। विरोधी कोर्ट भी लेकिन कपिल का कुछ नहीं कर पाए। कपिल मिश्रा पर कार्यवाही न होना कटटरपंथियों को काफी ज्यादा खटक रहा है। यही वजह है की कपिल मिश्रा के खिलाफ अब कुवैत, क़तर, तुर्की और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) जैसे बड़े-बड़े इस्लामिक मुल्क अब कैम्पेन चला रहे हैं।

Sponsored Articles
loading...