16 साल की मशहूर टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

नई दिल्ली, 25 जून: साल 2020 मनोरंजन की दुनिया के लिए बहुत बुरा साबित हो रहा है। अभी बॉलीवुड अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक और सुसाइड केस आ गया है, हालाँकि इसका बॉलीवुड से कोई लेना-देना नहीं है। ये केस टिक-टॉक से जुड़ा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है। सिया की उम्र अभी महज 16 वर्ष थी, टिक-टॉक पर अपनी कलाकारी दिखाकर सिया ने 16 वर्ष की उम्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई। अचानक उनके आत्महत्या की खबर सुनकर हड़कंप मच गया है।

टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या क्यों, कहाँ कि, आत्महत्या का तरीका क्या था इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि सिया कक्कड़ ने आत्महत्या करनें से पहले आखिरी बार अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी, पुलिस ने इस मामलें में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिया कक्कड़ के टिक-टॉक पर करीब 11 लाख फॉलोवर हैं वहीँ इंस्टाग्राम पर भी एक लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. हालाँकि सिया ने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुडी ज्यादा जानकारियों को साझा नहीं किया है, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिया कक्कड़ का जन्म वर्ष 2004 में दिल्ली में हुआ था, कहीं-कहीं उनका जन्मस्थान मुंबई भी बताया गया है।