सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ानें की दी गई धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

लखनऊ, 12 जून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बार सीएम योगी और उनके सरकारी आवास को उड़ानें की धमकी दी गई है। धमकी भरा मैसेज आने के बाद प्रसाशन हरकत में आ गया है। सीएम योगी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक महीनें के भीतर यह दूसरी धमकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी पुलिस के 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं, सीएम आवास को बम से उड़ानें की धमकी जा रही है, एहतियातन लखनऊ के कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारनें की धमकी दी जा चुकी है।

बताया जा रहा है कि, धमकी भरा मैसेज आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, इसके साथ-साथ बम स्क्वाड और डॉग स्क्वाड की सहायता से छानबीन की जा रही है, पुलिस यह पता लगानें में जुट गई है की, 112 पर मैसेज भेजकर और फोन करके धमकी देनें वाला कौन है और कहाँ का रहने वाला है। बता दें की, कालिदास मार्ग स्थित योगी सरकार के कुछ अन्य मंत्रियों के भी आवास हैं।

बता दें की, इससे पहले 25 वर्षीय कामरान अमीन नाम के एक सख्श ने यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी देनें वाले को महाराष्ट्र पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया था, गिरफ़्तारी के बाद उत्तर प्रदेश एंटी टेरर स्क्वॉड ( यूपी एटीएस ) ने कामरान को अपनें कब्जे में लेकर पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान कामरान अमीन खान ने कबूल किया था क किसी सख्श ने उसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देनें के लिए 1 करोड़ रूपये देनें का वादा किया था और वो एक करोड़ मिलने वाले थे। हालाँकि कामरान ने उस सख्स का नाम नहीं बताया जिसनें एक करोड़ रूपये देने का वादा किया था।

Sponsored Articles
loading...