कोरोना मरीजों की सेवा करना चाहते हैं भाजपा MLA राजा सिंह, मुख्यमंत्री KCR से मांगी परमीशन

तेलंगाना, 6 जून: देश-प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। कन्टेनमेंट जोन छोड़कर लॉकडाउन को हटा कर देश को अनलॉक कर दिया गया है। लोग कोरोना वायरस से बचनें के लिए हर तिकड़म अपना रहे हैं। इसी बीच भाजपा विधायक राजा सिंह ने अस्पताल में जाकर कोरोना मरीजों की सेवा करनें की इजाजत मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मांगी है।

तेलंगाना के गोशमहल से दिग्गज भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने ट्वीट कर कहा की। मैं आशा करता हूँ की जल्द से जल्द तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर मुझे अनुमति देंगे ताकी मैं कोरोना से पीड़ित मरीजों की सेवा कर सकू।

हिंदी मिलाप अख़बार में छपी खबर के मुताबिक, ग्रेटर हैदराबाद में कोरोना के मामलें लगातार बढ़ रहे हैं। गांधी अस्पताल में कोरोना मरीजों की उपेक्षा की शिकायतें भी आ रही हैं। इसी बीच भाजपा विधायक राजा सिंह ने खुद गांधी अस्पताल में जाकर कोरोना मरीजों के सेवा करनें की इच्छा जताई है। इसके लिए उन्होनें राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है।

राजा सिंह ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में ने कहा है की, वह ( राजा सिंह ) और उनकी टीम गांधी अस्पताल में डॉक्टरों के सहयोग के साथ कोरोना मरीजों की सेवा करनें के लिए तैयार हैं। राजा सिंह ने कहा की, उनकी जानकारी के अनुसार,  जहाँ तक डॉक्टरों का सवाल है वो अच्छा कार्य कर रहे हैं।

गांधी अस्पताल जानें से ऐसे आरोप क्यों लग रहे हैं। इसके वास्तविकता जानने का उन्हें ( राजा सिंह ) मौक़ा मिलेगा। इसलिए उन्हें व् उनकी टीम को गांधी अस्पताल जाने की इजाजत दी जाय।

loading...