सोनाक्षी सिन्हा ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, सुशांत की मौत के बाद हुई थीं ट्रोल

मुंबई, 20 जून: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जमकर ट्रोल होनें वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बड़ा कदम उठाया है, जी हाँ! बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। ट्विटर पर सोनाक्षी के करोडो फॉलोवर थे।

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि वो अब ट्विटर पर नहीं है, उन्होंने लिखा- आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में। बाय-बाय ट्विटर। सोनाक्षी की माने तो ट्विटर पर बहुत नेगेटिविटी है। वो कहती हैं- अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है। मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत कि मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है, सुशांत के फैन कई बड़े-बड़े एक्ट्रेस की क्लास लगा चुके हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल थी ,वैसे ये पहला मौक़ा नहीं है जब सोनाक्षी ट्रोल हुई हों. इससे पहले रामायण की वजह से सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर रही थीं। रामायण से जुड़े एक मामूली से सवाल का जवाब ना दे पाना एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ गया था. उस समय ट्विटर पर सोनाक्षी का जमकर मजाक उदय गया था।

loading...