अमेठी में लगाए गये ‘लापता सांसद’ के पोस्टर तो स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को दिया ये करारा जवाब

अमेठी, 1 जून: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच कांग्रेस पार्टी ने पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है। इसी के तहत अमेठी में “लापता सांसद से सवाल” के पोस्टर लगाए हैं। केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की इस पोस्टर पॉलिटिक्स का करारा जवाब दिया है।

दरअसल अमेठी में चिपकाए गए ‘लापता सांसद से सवाल’ के पोस्टर में लिखा गया है की, अमेठी से सांसद बनने के बाद (साल भर में 2 दिन ) महज कुछ घंटों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली सांसद स्मृति ईरानी जी आज कोरोना महामारी के दर्द से अमेठी की जनता भयभीत और त्रस्त है। पोस्टर में आगे लिखा गया है की. हम यह नहीं कहते हैं की आप गायब हैं, हमनें आपको ( स्मृति स्मृति ईरानी ) ट्विटर के माध्यम से अंताक्षरी खेलते देखा है।

कांग्रेस को करार जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा की, आपको ( कांग्रेस ) मुझसे इतनी मोहब्बत थी ये पता नहीं था..चलें अब कुछ आपको भी हिसाब दिया जाए, 8 महीने 10 बार 14 दिन का हिसाब है मेरे पास… लेकिन ये बताएँ सोनिया जी कितनी बार गयी इस दौरान अपने क्षेत्र में?

स्मृति ईरानी ने वक अन्य ट्वीट में लिखा, Collector अमेठी , सुल्तानपुर, रायबरेली से सतत संपर्क एवं समन्वय के माध्यम से प्रधान मंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ अमेठी के जन जन तक पहुँचे ये प्रयास किया मैंने … बताएँ सोनिया जी ने स्वयं कितनी बार प्रयास किया अपने क्षेत्र के लिए।

इसके बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा, अमेठी में कोरोना पहली बार तब आया जब आपके नेताओं ने lockdown के नियम तोड़े …अब आप चाहते हैं की मैं क़ानून तोड़ के लोगों को घर से बहार निकलने के लिये प्रोत्साहित करूँ ताकी आप Twitter-Twitter खेल सकें। आपको अमेठी प्यारी ना होगी, लेकिन मुझे है लोगों के जीवन से खिलवाड़ करना बंद करें।

loading...