इंडियन ARMY का अपमान करने वाली एकता कपूर पर भड़कीं SI अलका, कहा- सम्मान करना सीखो नहीं तो जूते पड़ेंगें

नई दिल्ली, 2 जून: आजकल कुछ तथाकथित स्टारों के बीच एक होड़ सी मच गई है की कौन सबसे ज्यादा देश के खिलाफ बोल सकता है, कौन इंडियन आर्मी के खिलाफ वेब सीरीज बना सकता है, इसी में से एक हैं एकता कपूर (Ekta Kapoor) जिन्होनें अपनीं एक वेब सीरीज में कथित तौर पर इंडियन आर्मी और उनकी पत्नियों का अपमान किया है, एकता कपूर के खिलाफ SI अलका सचान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इन्स्पेक्टर ( SI ) पद पर कार्यरत अलका सचान ने ट्वीट कर कहा की, इंडियन आर्मी के जवानों की पत्नियाँ माँ सीता से कम नहीं होती। इनका अपमान करनें वाली एकता कपूर सम्मान करना सीख लें नहीं तो जूते पड़ेंगें।

SI अलका सचान ने अपने ट्वीट में लिखा, एकता कपूर तुम स्त्री कहलाने लायक नहीं हो, जिस तरह से तुमनें फ़ौजी भाइयों की पत्नियों के चरित्र पर ऊँगली उठाई है स्त्री होकर इतना घटिया कमेंट! धिक्कार है तुम पर. अलका ने आगे लिखा, देश के लिए मर मिटने वाले फ़ौजी भाइयों की पत्नियाँ सीता माता से कम नहीं होती, स्त्री सम्मान करना सीखो नहीं तो जूते पड़ेंगे।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला यह है की, ALT Balalji App पर एक वेब सीरीज “ट्रिपल एक्स” (XXX) रिलीज हुई है, इस सीरीज की निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ही हैं, इस सीरीज में दिखाया गया है की, सेना (Indian Army) का जवान जब बॉर्डर (Border) पर जाता है तो उस जवान की पत्नी का प्रेम-प्रसंग (Affair) शुरू होता है, यही नहीं इस सीरीज में भारतीय सेना (Indian Army) की वर्दी के साथ एक अश्लील सीन भी दिखाया गया है, इसके बाद ही SI अलका सचान ने एकता कपूर के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया दी है।