हिंदुस्तान पर चीन का कोई कब्ज़ा नहीं, अगर चीन का कब्ज़ा हुआ है तो माँ-बेटे के मन पर: संबित पात्रा

नई दिल्ली, 23 जून: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने चीन मुद्दे पर प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला। संबित पात्रा ने कहा- चीन को लेकर भारत पर हमला करना, भ्रामक चीजें फैलाना, झूठ बोलना ये कांग्रेस की नीति बन चुकी है।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं सोनिया गांधी जी से पूछना चाहता हूं कि जब देश के आर्मी चीफ लेह में जाकर सैनिकों का मनोबल बढ़ा रहे हैं। उसी समय सीडब्यूसी की बैठक में ये कहना कि भारत ने अपने क्षेत्र को सरेंडर कर दिया है और भारत कमजोर पड़ गया है, ये किस प्रकार की लड़ाई आप लड़ रहे हो। पात्रा ने कहा, सोनिया जी मैं आज स्पष्ट बता देना चाहता हूं, हमारे देश हिंदुस्तान ने अपनी एक इंच जमीन सरेंडर नहीं की है। दु:ख का विषय है कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी शर्म को सरेंडर कर दिया है।

इसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि हमारे देश पर चीन ने कोई कब्जा नहीं किया है। अगर कब्जा हुआ है मां-बेटे के मन पर 2008 के एमओयू के बाद शायद चीन का कब्जा हुआ है, संबित ने कहा, चीन को लेकर हर तरह की साजिश, देश की मिट्टी पर, जिस तरह आजकर सोनिया जी और राहुल गांधी कर रहे हैं, ये दुखद है, आज पूरा देश कोरोना के खिलाफ लड़ रहा है। इस पर जिस तरह की राजनीति कांग्रेस ने की, वो कोरोना वॉरियर्स की हिम्मत को तोड़ने की कोशिश है. देश की सुरक्षा पर कोई राजनीति नहीं हो सकती है, कोई कंप्रोमाइज नहीं हो सकता है। हम सभी को आज संकल्प और शक्ति के साथ अपनी सेना के साथ खड़ा होना चाहिए।

Sponsored Articles
loading...