राहुल गांधी पर बरसे संबित पात्रा, कहा- अगर तुम्हें भारतीय सेना पर भरोसा नहीं है तो किसपर है

sambit-patra-rahul-gandhi-news-name-rahul-thoda-sharmkar

नई दिल्ली, 18 जून: लद्दाख के गलवान घाटी में भारत और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दे रहे हैं। साथ ही सवाल भी पूछ रहे हैं निहत्थे सैनिकों को किसने भेजा। राहुल गांधी के वार पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने करारा पलटवार किया है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा की, कांग्रेस सरकारों के समय में चीन से हुए समझौते में तय किया गया था कि एलएसी के 2 किलोमीटर रेंज में गन, बम इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।अगर ये जानकारी आपके पास नहीं है तो मुझे माफ कीजिएगा, राहुल गांधी, आप देश में अब तक के सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार राजनेता हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा की, राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उन्हें अगर देश के प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और देश की सेना पर भरोसा नहीं है, तो किस पर है? राहुल को अपनी प्रोपेगेंडा की राजनीति तुरंत बंद करनी चाहिए, वरना हिंदुस्तान उनको कभी माफ नहीं करेगा।

बता दें कि, गलवान घाटी में चीनी सेना और भारतीय सेना के बीच झड़प हो गई, इस हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए हैं। वहीँ चीनी सेना के भी 43 सैनिकों के मारे जाने की खबर है। ध्यान रहे की चीनी सेना ने जिस वक्त झड़प की उस समय भारतीय सेना के जवान निहत्थे थे, इसके बावजूद 43 चीनी सैनिकों को मौत की नींद सुला दिए।

भारतीय सेना के 20 जवानों की शाहदत के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा की, निहत्थे सैनिकों को किसने भेजा, इसका जिम्मेदार कौन है। राहुल गांधी के इसी बयान पर पात्रा ने पलटवार किया।

Sponsored Articles
loading...