विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा व्यक्ति कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता: साध्वी प्रज्ञा

भोपाल, 29 जून: अक्सर अपनें बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसपर बवाल मच सकता है, मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर बड़ा हमला बोला है। प्रज्ञा ने कहा कि विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा व्यक्ति कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता।

रविवार को भोपाल में मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, कांग्रेस को अपने गिरेवान में झांककर देखना चाहिए। उनकी पार्टी में न तो बोलने की सभ्यता है, न तो संस्कार है और न ही देशभक्ति है. मैं तो एक ही बात कहूंगी, देशभक्ति आएगी कहां से, जब दो-दो देशों की सदस्यता लिए हुए हैं।

प्रज्ञा ठाकुर ने चाणक्य की कही बात का जिक्र करते हुए कहा, चाणक्य ने कहा था, इस भूमि का पुत्र ही इस देश की रक्षा कर सकता है. विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा कभी कोई राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता। प्रज्ञा के इस बयान पर अभी तक कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रया नहीं आई है।

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा को कई बार अपनें बयानों के चलते आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है। साध्वी बयान तो कम देती हैं लेकिन जब भी देती हैं एकदम फायरब्रांड ही रहता है।

loading...