सुशांत सुसाइड केस: BJP सांसद रूपा गांगुली ने की CBI जाँच की मांग, सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जताई आशंका

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कस ने अब तूल पकड़ लिया है, भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। भाजपा सांसद ने दावा किया है कि कोई सुशांत का फोन चला रहा है और इंस्टाग्राम पर वो जिसे फॉलो करते थे, उसे अनफॉलो किया जा रहा है। गांगुली ने कहा कि ये एक तरह से टेम्परिंग ऑफ़ एविडेंस अर्थात सबूतों के साथ छेड़छाड़ की श्रेणी में आता है।

बंगाल से भाजपा सांसद और महाभारत में द्रौपदी का रोल निभा चुकी रूपा गांगुली ने अपनें ट्वीट में लिखा, अभी मैंने जो सुना उससे हैरान हूं, फिर मैंने ख़ुद देखा क्या कोई सुशांत का फोन चला रहा है। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से वो लोग अनफॉलो क्यों हो रहे हैं, जिन्हें वो फॉलो करते थे। क्या सीबीआई की ज़रूरत नहीं है? अगर यह सही है तो मुझे यह स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं कि यह विचलित करने वाला है, क्योंकि सबूतों से छेड़छाड़ की जा रही है। इस केस में पारदर्शिता के लिए हमें कितना और इंतज़ार करना होगा? सीबीआई के दखल के लिए?

गौरतलब है कि – बॉलीवुड के मशहुर 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सुसाइड मामलें में अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ है। चूँकि सुशांत सिंह राजपूत बिहार से थे, इसलिए पूरे बिहार से और देश के अन्य राज्यों से सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। लोगों का मानना है कि सच्चाई सामनें लानें के लिए सीबीआई जांच जरुरी है।

Sponsored Articles
loading...