केजरीवाल पर बरसे रोहित चहल, कहा- किसी के बाप की दिल्ली नहीं है, सबका खून-पसीना है इस मिटटी में

नई दिल्ली, 7 जून: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। देश में महाराष्ट्र और दिल्ली सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ऐलान किया है की, दिल्ली में सिर्फ दिल्ली वालों का ईलाज होगा और किसी का नहीं। केजरीवाल के इस फैसले के बाद ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई ट्वीट करके रोहित चहल ने दिल्ली जोरदार हमला बोला।

रोहित चहल ने ट्वीट कर कहा की, भगवान ना करे केजरीवाल जी अगर आपको कोरोना हो गया तो आप अपना इलाज कहां करवाएंगे? क्योंकि आप पैदा हरियाणा मैं हुए और रहते उत्तर प्रदेश में थे, दिल्ली के तो आप भी नहीं हो।

अगले ट्वीट में रोहित ने लिखा, उत्तर प्रदेश, बिहार और हरियाणा के के लोगों से नफरत…बांग्लादेशियों और रोहिंग्या से प्यार…वाह रे केजरीवाल। एक अन्य ट्वीट में भाजपा प्रवक्ता ने लिखा, सभी का खून पसीना है इस मिट्टी में, किसी के बाप की दिल्ली थोड़ी है ।

बता दें की, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा की, दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों में अब सिर्फ दिल्ली के निवासियों का ही इलाज होगा। दिल्ली में केंद्र सरकार के जो अस्पताल हैं, उनमें पहले की तरह ही सभी मरीजों का इलाज हो सकेगा। केजरीवाल के इस फैसले के बाद हंगामा मच गया है।