आजम खान के समधी ने बीच सड़क पर की गुंडई, पहले थूका, फिर SP से भिड़े, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामपुर, 2 जून: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ( Azam Khan) के समधी रिजवान मोहम्मद खान और उनके बेटे को रामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दोनों पर मॉस्क न लगाने, सार्वजनिक स्थान पर थूकनें और सरकारी में बाधा डालने का आरोप है।

जानकारी के अनुसार, आजम खान के समधी रिजवान मोहम्मद अपनें बेटे अब्दुल के साथ कार से कहीं जा रहे थे, रामपुर पुलिस शाहबाद गेट चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी, मौके पर पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) भी मौजूद थे। इस दौरान एक एसयूवी चेकिंग स्थल पर पहुंची, सिपाहियों ने जब कार को रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी और भागने की कोशिश की।

इसके बाद पुलिस ने भी एसयूबी का पीछा किया और कुछ दूर जानें के बाद पकड़ लिया। गाडी की चेकिंग की गई तो उसमें सपा नेता आजम खान (Azam Khan) के समधी और बेटे बैठे मिले, मास्क भी नहीं लगाए थे। पुलिस ने गाडी भगाने का कारण पूछा तो धमकानें लगे। मौके पर पहुंचे एसपी से भी अभद्रता करते हुए कहा की, मुझे जानते नहीं मेरा बेटा अब्दुल ( जो कार में बैठा था ) अमेरिका में पुलिस ऑफिसर है, इसके बाद एसपी ने सख्ती की और आई कार्ड माँगा तो कुछ नहीं दिखा पाए।

आरोप है की, आजम खान के समधी रिजवान के बेटे अब्दुल ने इसी दौरान थूका और एसपी पर भी अपना दबदबा बना रहे थे, इसके बाद पुलिस ने दोनों को मॉस्क देकर गिरफ्तार कर लिया।

loading...