प्रियंका जी आप फिरोज जहांगीर की भी पोती हो, इसे बतानें में शर्माती क्यों हो: मोहसिन रजा

लखनऊ, 26 जून: कानपुर के एक शेल्टर होम में 57 बच्चियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने और इनमें से कुछ के प्रेग्नेंट होने के मामले में सियासत शुरू हो गई है, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी इस मामलें को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से टिप्पणी की थी, अब उत्तर प्रदेश बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी को उनकी टिप्पणी के कारण नोटिस भेजा है।

नोटिस मिलनें के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनें ट्वीट में लिखा- जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है। किसी सरकारी प्रॉपगैंडा को आगे रखना नहीं है। यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियाँ देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है।

एक अन्य ट्वीट में प्रियंका ने लिखा, जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, बेशक करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूँगी। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूँ, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं।

प्रियंका गांधी वाड्रा को जवाब देते हुए योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि, इंदिरा के साथ-साथ आप फिरोज जहांगीर की भी पोती हो इसे बोलने में शर्माती क्यों हो।

प्रियंका गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि निःसंदेह आप इंदिरा जी की पोती हैं लेकिन आप फिरोज जहाँगीर की भी पोती हैं, ये क्यों नहीं बताना चाहती हैं आप देश को, इससे आपका परिवार क्यों शर्म कर रहा है।

मंत्री मोहसिन रजा ने आगे कहा कि आप फिरोज जहांगीर की पोती हैं, राहुल गांधी फिरोज जहांगीर के पोते हैं, और आप ( प्रियंका गांधी ) पूरे उत्तर प्रदेश के भ्रमण पर रहती हैं, उनकी ( फिरोज जहांगीर ) की कब्र है प्रयागराज में वहां भी जाइये। और डंके के चोट पर कहिये फिरोज जहांगीर मेरे दादा हैं, ये बतानें में आप ( प्रियंका गांधी ) शर्माती क्यों है।

Sponsored Articles
loading...