कांग्रेस पर भड़के पूर्व जस्टिस मार्कण्डेय काटजू, कहा- जैसी करनी, वैसी भरनी?

नई दिल्ली, 11 जून: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इसी बीच राज्यसभा चुनाव से पहले राजस्थान में उठापठक शुरू हो गई, कांग्रेस सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है की, भाजपा कांग्रेस के विधायकों को परेशान ( खरीदनें ) की कोशिश कर रही है। इन सब के बीच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कण्डेय काटजू ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा की, जैसी करनी, वैसी भरनी।

दरअसल पत्रकार अजित अंजुम ने अपनें ट्वीट में लिखा, कोरोना काल में भी कांग्रेसी विधायकों को तोड़ने -पटाने से बाज नहीं आ रही बीजेपी। राजस्थान से गुजरात तक अपने विधायकों को बीजेपी नेताओं से क्यों छिपाती फिर रही है कांग्रेस? विधायकों को 25 -25 करोड़ ऑफर वाले आरोप में कितना दम।

अजित अंजुम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कण्डेय ने लिखा, अजितजी, जैसी करनी वैसी भरनी। काटजू ने लिखा, कांग्रेस ने अपने शासनकाल में क्या किया था? आंध्र प्रदेश में NT RamaRao को CM पद से गिराने के लिए इंदिरा गाँधी ने क्या किया? भजन लाल ने CM बन रहने के लिए क्या किया? PV नरसिम्हाराव ने लोक सभा में बहुमत साबित करने के लिए क्या किया? लगता है आप यह सब भूल गए।

इसके बाद मार्कण्डेय काटजू पर पलटवार करते हुए अजित अंजुम ने लिखा, सर मार्कण्डेय काटजू जी मुझे सब याद है, आया राम, गया राम के प्रवर्तक कांग्रेसी ही रहे हैं, दसियों बार कांग्रेस ने 50 साल में जोड़-तोड़ से सरकारें बनाई, गिराई. .JMM कांड से लेकर न जाने क्या क्या..लेकिन क्या कांग्रेस के ऐसे कारनामे गिनाकर हम BJP की हॉर्स ट्रेडिंग को जस्टिफाइ कर सकते हैं?