कांग्रेस पर भड़के ले.ज. S. प्रसाद, कहा- विपक्षियों को कुछ पता है नहीं, अनाप-शनाप बोलते रहते हैं

नई दिल्ली, 19 जून: लद्दाख में लाइन एक्चुअल कण्ट्रोल ( LAC ) पर भारत और चीन की तनातनी के बीच टीवी डिबेट्स में भी माहौल गरम है, कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी बीच रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल शंकर प्रसाद ने कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है।

दरअसल एबीपी न्यूज़ में डिबेट्स के दौरान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने कहा की, अगर मोदी सरकार की सही रणनीति होती तो गलवान घाटी में हमारे 20 जवान शहीद न होते। सरकार की नाकामियों की वजह से कर्नल समेत 20 जवानों को अपनीं जान से हाथ धोना पड़ा।’

इसपर रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल शंकर प्रसाद ने कहा की, विपक्ष को कुछ पता है नहीं बस अनाप-शनाप बोलते रहते हैं, प्रसाद ने कहा की, विपक्ष में बैठे लोगों को कुछ भी जानकारी नहीं है, विपक्ष के पास इंटेलिजेंस एजेंसी नहीं है, मिलिट्री की कोई जानकारी नहीं है, घटनास्थल की कोई पक्की इन्फॉर्मेशन नहीं है, इसके बावजूद टीवी पर आकर कुछ भी बोलते रहते हैं।

गौरतलब है की लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना ने धोखे से भारतीय सैनिको पर हमला कर दिया, इस हमलें में 20 जवान शहीद हो गए। भारतीय सेना ने भो ऑन द स्पॉट जवाब देते हुए 43 चीनी सैनिकों को मार गिराया। परन्तु कांग्रेस पार्टी का सीधा आरोप है की जो भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हुए हैं, उसकी जिम्मेदार मोदी सरकार है।