लद्दाख के BJP सांसद ने कहा- हम चीन से डरने वाले नहीं? लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं

लद्दाख, 18 जून: लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना की कायरता के बाद पूरे देश में चीन के खिलाफ आक्रोश है। केंद्र की मोदी सरकार अब चीन को आर्थिक तौर पर कंगाल करनें की शुरुवात कर चुकी है। इसी बीच लद्दाख के भाजपा सांसद जम्यांग नामग्याल ने ट्वीट कर कहा की, लातों के भूत बातों से नहीं मानते!

इससे पहले एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए लद्दाख के भाजपा सांसद जम्यांग त्सेरिंग नामग्याल ने कहा कि, हम चीन से डरने वाले नहीं हैं। अक्साई चीन मेरा लोकसभा क्षेत्र है, जल्द ही मैं वहां दौरा करूँगा, भाजपा सांसद ने कहा कि 1962 युद्ध में भारतीय सेना मजबूत थी, मनोबल मजबूत था, लद्दाख की जनता सेना के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही थी लेकिन हमारी नीति मजबूत नहीं थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में नीति को कोई कमी नहीं है।

नामग्याल ने कहा कि, पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करनें से पहले प्रधानमंत्री मोदीजी ने जो स्टेटमेंट दिया था, उसी तरह का स्टेटमेंट गलवान घाटी की घटना के बाद दिया। इसलिए हमें संदेह नहीं होना चाहिए। बता दें की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, इस पर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि – सोमवार को लद्दाख के गलवान घाटी में चीन सेना और भारतीय सेना के बीच झड़प हो गई, चीनी सेना ने पूरी तैयारी के साथ नुकीले हथियारों से भारतीय सेना पर हमला कर दिया, 20 भारतीय जवान शहीद हो गए। भारतीय सेना ने ऑन द स्पॉट जवाब देते हुए 43 सैनिकों को मार गिराया, हालाँकि चीन बेइज्जती के डर से मृतकों की संख्या नहीं बता रहा है।