केरल: CM विजयन के बेटी की शादी में शामिल हुआ RSS कार्यकर्ता का हत्यारा मोहम्मद हाशिम

केरल, 16 जून: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कोरोना काल के दौरान अपनी बेटी की शादी की, लेकिन ये शादी विवादों में आ गई है, जी हाँ! क्योंकि इस शादी में आरएसएस कार्यकर्ता का हत्यारा मोहम्मद हाशिम शामिल हुआ था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोमवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीना के शादी समारोह में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के एक दोषी के शामिल होने का आरोप है. जिसके बाद विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने इसे गंभीर सुरक्षा चूक बताते हुए सीएम पिनराई विजयन से सफाई मांगी है। आरएसएस का हत्यारा न सिर्फ शादी में शामिल हुआ बल्कि टॉप 50 मेहमानों में से एक था।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को सुबह सीएम के आधिकारिक आवास पर पिनाराई विजयन की बेटी वीना की शादी सीपीआई एम नेता मुहम्मद रियास के संग हुई, इस शादी के बाद जब तस्वीरें सामने आईं तो BJP ने आरोप लगाया कि मेहमानों में से एक मोहम्मद हाशिम भी था जो कि एक हत्या के मामले में जेल की सजा काट रहा था और पैरोल पर बाहर है.

बीजेपी प्रवक्ता संदीप वारियर ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने 2017 में उसे सात साल जेल की सजा सुनाई थी. वह कोरोना महामारी के कारण पैरोल पर बाहर है। कोई अपराधी आधिकारिक सरकारी आवास पर कैसे आ सकता है और सीएम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कैसे चल सकता है. यह एक बड़ी सुरक्षा चूक है। मोहम्मद हाशिम पर त्रिसूर में आरएसएस कार्यकर्ता सुरेश बाबू के हत्या का आरोप है। इस समय पैरोल पर बाहर है।