यादों को जिन्दा रखनें के लिए चौराहे का नाम रखा गया ‘सुशांत सिंह राजपूत चौक’ करणी सेना ने किया नामकरण

पटना, 28 जून: बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रही लेकिन उनकी यादों को जिन्दा रखनें के लिए तरह-तरह कार्य किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में करणी सेना सेना ने दिवंगत सुशांत सिंह के नाम पर पटना स्थित उनके घर के पास चौराहे का नाम ‘सुशांत सिंह राजपूत चौक’ रखा।

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मौजूदगी में चौराहे का नाम ‘सुशांत सिंह राजपूत चौक’ रखा गया। इस मौके पर कटार एंव बिहार प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह राजपूत एवं करणी सेना के कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि चौराहे का नाम ‘सुशांत सिंह राजपूत चौक’ रखे जानें से लोगों के दिलों में हमेशा युवा स्टार की यादें जिन्दा रहेगी। साथ ही गोगामेड़ी ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो करणी सेना आंदोलन करेगी।

गौरतलब है कि – हाल ही में महज 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत हो गई, मीडिया के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपनें घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की जबकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के ही कुछ जाने-मानें कलाकारों ने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया। इस रहस्य से पर्दा उठानें के लिए सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

झारखण्ड के भाजपा सांसद निशिकांत दूबे और बंगाल की भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने भी सच्चाई सामनें लानें के लिए सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत सुसाइड मामलें में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई लोगों के खिलाफ बिहार की एक अदालत में मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

loading...