कपिल मिश्रा ने दी अमानतुल्लाह खान को खुली चुनौती, कहा- 24 घण्टे में यहीं बात केजरीवाल से बुलवाकर दिखा

नई दिल्ली, 4 जून: दिल्ली दंगे के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन का बचाव करनें वाले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने खुली चुनौती दी है, दरअसल अमानतुल्लाह खान ने ट्वीट कर कहा की, ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होनें की सजा मिल रही है, इसके बाद कपिल मिश्रा ने अमानतुल्लाह खान को चुनौती देते हुए कहा की, अगले 24 घंटे में यही बात केजरीवाल से बुलवाकर दिखा कि ताहिर हसैन को मुसलमान होने की सजा मिली हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपनें ट्वीट में लिखा, दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में ताहिर हुसैन को दिल्ली दं’गों का मास्टर माइंड बनाया है, जबकि पूरा देश जनता हैं कि दंगे किसने कराये, असल दंगाइयों से अभी तक पुलिस ने पूछताछ तक नही की। अमानतुल्लाह ने आगे लिखा, मुझे लगता है कि ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सज़ा मिली है।

अमानतुल्लाह खान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा की, ये बात केजरीवाल क्यों नहीं बोलता कि ताहिर हसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सजा मिली हैं, तुम और केजरीवाल मिलकर मुसलमानों को मूर्ख बना रहे हो, दंगो को साजिश कर रहे हो. इसके बाद कपिल मिश्रा ने अमानतुल्लाह को खुली चुनौती देते हुए लिखा, अगले 24 घण्टे में यहीं बात केजरीवाल से बुलवाकर दिखा कि ताहिर हसैन को मुसलमान होने की सजा मिली हैं।

गौरतलब है की, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा के दौरान CAA के विरोध में दिल्ली दंगे हुए थे, अब दंगे की चार्जशीट दिल्ली पुलिस ने कड़कड़डूमा कोर्ट में दाखिल कर दी है, करीब एक हजार पन्नों की चार्जशीट में ताहिर हुसैन और उसके भाई शाह आलम सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है, दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, दिल्ली में दंगे करानें के लिए ताहिर हुसैन ने 1 करोड़ 30 लाख रूपये खर्च किये थे। यही नहीं आईबी अफसर अंकित शर्मा की ह्त्या में भी ताहिर हुसैन को मुख्य आरोपी बनाया गया है।