ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिए भाजपा छोड़नें के संकेत, कांग्रेस छोड़नें से पहले भी यही किया था

नई दिल्ली, 6 जून: कुछ महीनों पहले कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब भाजपा छोड़ने के भी संकेत दे दिए हैं। जी हाँ! इस बात को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं।

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से भाजपा (BJP) हटा दिया है। इसके बाद से ही राजनीति तेज हो गई है। बता दें की, कांग्रेस छोड़ने से पहले भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबसे पहले अपनें ट्विटर अकाउंट से इंडियन नेशनल कांग्रेस ( INC ) हटाया था, उसके बाद इस्तीफे का ऐलान किया।

ट्विटर अकाउंट से भाजपा हटानें को लेकर अभी तक सिंधिया और भाजपा की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है, हालाँकि कुछ लोगों का यह भी कहना है की, सिंधिया ने अपने ट्विटर में भाजपा लिखा ही नहीं था। सच्चाई क्या है ये तो सिंधिया ही बता सकते हैं।

गौरतलब है की, होली के दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहकर भाजपा का दामन थामा था, सिंधिया की वजह से ही मध्यप्रदेश में भाजपा की दोबारा सरकार बन गई। क्योंकि सिंधिया गुट के 23 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया था।