जख्मी सैनिक के पिता ने कहा- राहुल गाँधी तुम राजनीति मत करो, भारतीय सेना मजबूत, चीन को हरा सकती है

लद्दाख में भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीति करनें से नहीं बाज आ रहे हैं। हाल ही में गलवान घाटी में शहीद हुए 20 भारतीय जवानों को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ लड़ते हुए घायल हुए भारतीय सैनिक के वृद्ध पिता नहीं राहुल गांधी को इस मामलें पर राजनीति न करनें की नसीहत देते हुए कहा कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है, चीन को हरा सकती है।

राहुल गांधी ने शुक्रवार (जून 19, 2020) को गलवान घाटी में घायल हुए जवान के पिता बलवंत सिंह का वीडियो ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा । वहीं, अब जवान के पिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने राहुल को इस मुद्दे पर राजनीति न करने की नसीहत दी है।

घायल सैनिक के वृद्ध पिता राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कह रहे हैं ये भारतीय सेना मजबूत सेना है। चीन को हरा सकती है। और भी देशों को हरा सकती है। राहुल गाँधी, आप नेतागिरी मत करना। ये राजनीति अच्छी नहीं है। मेरा छोरा पहले भी फौजी में लड़ा। अब फिर लड़ेगा शेर की तरह। भगवान करे ठीक हो जाए तो फिर लड़ेगा देश के लिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गलवान घाटी में भारतीय सेना ने भी 43 चीनी सैनिकों को ऑन द स्पॉट मार गिराया, इंडियन आर्मी हौंसला बढ़ाने के बजाय राहुल गांधी केंद्र सरकार पर ही अनर्गल सवाल दाग रहे हैं।

Sponsored Articles
loading...