खुलेआम आतंकियों के समर्थन में उतरा इमरान खान, आतंकी ओसामा बिना लादेन को बताया शहीद

इस्लामाबाद, 25 जून: वैसे तो पाकिस्तान पर हमेशा से आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगता रहा है, लेकिन पाकिस्तान लगातार इन आरोपों को नकारता रहा, परन्तु अब खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने आतंकी ओसामा बिन लादेन का समर्थन किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इमरान खान आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बता रहे हैं।

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पाकिस्तानी संसद का एक वीडियो शेयर किया है, संसद में बोलते हुए इमरान खान ने आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बताया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि ओसामा बिन लादेन को अमेरिकन ने आके एबटाबाद में मार दिया, शहीद कर दिया। इस तरह से अब पाकिस्तान ने सार्वजानिक रूप से कबूल कर लिया है कि हाँ पाकिस्तान आतंकियों को सपोर्ट करता है और उनके मरनेँ पर उन्हें शहीद का दर्जा देता है।

बता दें कि आज से 9 साल पहले 1 मई 2011 अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ओसामा बिन लादेन को ढ़ेर कर दिया था, अमेरिकी सेना के कमांडो ने लादेन के सिर और चेहरे पर गोलियां मारी थीं. अमेरिका पर 2001 के हमले के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान के ऐबटाबाद में मारे जाने की पुष्टि हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार अमेरिकी हेलीकॉप्टर्स में विशेष सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी की राजधानी इस्लामाबाद से महज 120 किमी दूर उत्तर स्थित एबटाबाद शहर में लादेन के घर पर अचानक धावा बोला था। सेना के कमांडो ने लादेन के सिर और चेहरे गोली मारी थीं। पाकिस्तान को भनक तक भी नहीं लग पाई थी।

loading...