हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- इस गद्दार को गिरफ्तार करो, पढ़ें मामला

मुंबई, 2 जून: सोशल मीडिया के जाने-पहचानें चेहरे और बिग-बॉस (Big Boss) के पूर्व प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाउ ( Hindustani Bhau) उर्फ़ विकास पाठक ने प्रोड्यूसर एकता कपूर ( Ekta Kapoor) और उनकी माँ शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट फाइल की है, भाउ ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी।

हिंदुस्तानी भाउ (Hindustani Bhau) ने ट्वीट में लिखा, पुलिस कंप्लेंट फाइल किया हूँ देश के गद्दारों के खिलाफ जिनका नाम है एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शोभा कपूर (Shobha Kpoor)। अपनें बेबाक अंदाज के लिए जानें जाने वाले भाउ ने आगे लिखा, ये दोनों हमारी इंडियन मिलिट्री और उनकी यूनिफार्म एंब्लेम, कर्नल टैग को अश्लील तरीके से दिखाया गया है ALT Balalji App पर! जय हिन्द। एक अन्य ट्वीट में हिंदुस्तानी भाउ ने लिखा, हमारे जवानों को इंसाफ दिलाओ, एकता कपूर और शोभा कपूर को अरेस्ट करो और दोनों को बोलो इंडियन आर्मी से माफ़ी मांगें।

हिंदुस्तानी भाउ ने क्यों फाइल की एकता कपूर के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट।

दरअसल मामला यह है की, ALT Balalji App पर एक वेब सीरीज “ट्रिपल एक्स” (XXX) रिलीज हुई है, इस सीरीज की निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ही हैं, इस सीरीज में दिखाया गया है की, सेना (Indian Army) का जवान जब बॉर्डर (Border) पर जाता है तो उस जवान की पत्नी का प्रेम-प्रसंग (Affair) शुरू होता है, यही नहीं इस सीरीज में भारतीय सेना (Indian Army) की वर्दी के साथ एक अश्लील सीन भी दिखाया गया है, इसके बाद ही हिंदुस्तानी भाउ ने पुलिस कंप्लेंट की एकता कपूर के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराइ।

loading...