सोशल मीडिया पर माँ सीता को गाली देनें वाले आसिफ खान को GO-AIR ने नौकरी से निकाला

नई दिल्ली, 5 जून: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर माँ सीता और हिन्दू धर्मग्रंथों के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करनें वाले GO-AIR के कर्मचारी आसिफ खान के खिलाफ कम्पनीँ ने कड़ा एक्शन लेते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया है।

एक बयान में GO-AIR एयरलाइन्स की ओर से कहा गया है की, एयरलाइन किसी भी व्यक्ति या कर्मचारी द्वारा व्यक्त किये गए व्यक्तिगत विचारों के साथ सहमति नहीं रखती है। तत्काल प्रभाव से ट्रेनी ऑफिसर आसिफ खान के अनुबंध को समाप्त किया जा रहा है, इसके अलावा एयरलाइन ने कहा की, सभी कर्मचारियों के लिए हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है, जिसमें कर्मचारियों को रोजगार नियमों का पालन करना पड़ता है, सोशल मीडिया का आचरण/व्यवहार भी इसमें शामिल है।

दरअसल गुरुवार को अचानक ट्विटर पर #boycottGoAir ट्रेंड करनें लगा, देश के भाईचारे में जहर घोलनें का प्रयास करनें वाले आसिफ खान के साथ-साथ लोग GO-AIR के भी बहिष्कार की मांग करनें लगे। क्योंकि आसिफ खान GO-AIR का कर्मचारी था। इसके बाद कम्पनी ने मामलें में संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से आसिफ खान को नौकरी से निकाल दिया।

बता दें की, आसिफ खान ने माँ सीता को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसे हम यहाँ लिख नहीं सकते हैं। क्योंकि उसकी शब्दावली बेहद ही घटिया थी, सभ्य समाज में कोई भी व्यक्ति उस अशोभनीय भाषा को पसंद नहीं कर सकता।

विवाद बढ़नें के बाद आसिफ खान अपना ट्वीट और ट्विटर अकाउंट डिलीट करके ट्विटर से गायब हो गया। ध्यान रहे की सबसे पहले यह खबर बेस्ट हिंदी न्यूज़ ने ही दी थी, जिसे आप यहाँ पढ़ सकते हैं।

GO-AIR में काम करनें वाले आसिफ खान ने बेख़ौफ़ होकर ट्विटर पर दी माँ सीता को गाली