गौरव भाटिया ने की आशुतोष की लाइव बेइज्जती, याद दिलाया गाल झन्न कर देनें वाला थप्पड़ काण्ड

नई दिल्ली, 29 जून: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोमवार को पूर्व आप नेता आशुतोष की टीवी पर लाइव बेइज्जती कर डाली और दशकों पुराना गाल झन्न कर देने वाला थप्पड़ काण्ड याद दिला दिया, अभी कुछ दिन पहले पत्रकार रोहित सरदाना ने आशुतोष के जख्मों को हरा करते हुए थप्पड़ काण्ड याद दिलाया था। इस दिनों टीवी पर आशुतोष की रोजाना कोई न कोई बेइज्जती कर रहा है।

दरअसल आजतक न्यूज़ चैनल पर भारत-चीन मुद्दे को लेकर डिबेट चल रही थी, डिबेट में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, जेडीयू की तरफ से अजय आलोक और राजनितिक विशेलषक के रूप में आशुतोष गुप्ता मौजूद थे।

बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच तू-तू-मै-मै होनें लगी। दोनों एक दूसरे पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करनें का आरोप लगानें। इसी दौरान बीच में गौरव भाटिया को ज्ञान देनें आशुतोष गुप्ता कूद पड़े।

आशुतोष को करारा जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील गौरव भाटिया ने कहा कि – मैं उनसे ( आशुतोष ) कोई पाठ पढ़ना नहीं चाहता जिनके गाल पर ऐसा थप्पड़ पड़ा था कि जिसकी गूँज आजतक उनको याद होंगे। इसके बाद आशुतोष की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए गौरव भाटिया ने कहा- आप एक विश्लेषक होनें के बावजूद केवल भाजपा पर निशाना साधते हैं। कांग्रेस से आपका कोई प्रश्न नहीं रहता। ये कैसे विश्लेषक हो तुम, सोनिया गांधी ने तुम्हें कोई गिफ्ट दिया है क्या?

बता दें कि आज से कई वर्ष पहले 1996 में दलित नेता कांशीराम के आवास के बाहर पत्रकाराें की भीड़ जमा थी, कई जर्नलिस्ट कमरे में घुसकर इंटरव्‍यू करने को उतारू थे। तभी कांशीराम को घर से बाहर निकलते देखा तो बाइट लेने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़े। इसी दौरान नाराज कांशीराम ने आशुतोष को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया। आशुतोष को कोई न कोई थप्पड़ काण्ड की याद समय-समय से दिलाता रहता है।

loading...