पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी निकले कोरोना पॉजिटिव

इस्लामाबाद, 13 जून: देश-दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, दुनियाभर में 7,756,806 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद अफरीदी ने ट्वीट करके दी। कहा, दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूँ।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनें ट्वीट में लिखा, मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण नहीं हुआ है और दुर्भाग्य से मैं पॉजीटिव पाया गया हूं। जल्द ही स्वस्थ होने के लिए दुआ करें। इंशाअल्लाह..।

मालूम हो की, हाल ही में शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ जहर उगला था। अफरीदी POK के किसी इलाके में गए थे. इस दौरान कुछ पाकिस्तानी सैनिकों और लोगों के बीच कश्मीर मुद्दे और पीएम मोदी के खिलाफ जिहादियों टाइप की भाषणबाजी करते दिखाई थे। अफरीदी ने पीएम मोदी और भारत के लिए ऐसा जहर उगला, जिसकी भारत में खूब आलोचना हुई थी।

आपको बता दें की इससे पहले पाकिस्तानी सांसद मौलाना अता उर रहमान, मिर्जा मोहम्मद अफरीदी, अबिदा मुहम्मद अजीम और सीनेटर फिदा मुहम्मद पाकिस्तान नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी। पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. सब अस्पताल में भर्ती होकर अपना ईलाज करवा रहे हैं।

पाकिस्तान में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार 132,405 पहुँच गई है, पाकिस्तान में अब कोरोना की रफ़्तार तेजी से बढ़ रही है।

132,405 कोरोना मरीजों में 50,056 लोग रिकवर हो चुके हैं यानी स्वस्थ जबकि 79,798 कोरोना मरीजों का ईलाज जारी है, पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में कोरोना के +6,472 नए केस आये जबकि इस खतरनाक महामारी से +88 लोगों की मौत हो गई, इसके साथ ही पाकिस्तान में कोरोना से मरनेँ वालों की संख्या 2,551 हो गई है।

Sponsored Articles
loading...