राहुल गांधी ने कहा, कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात तो पूर्व BJP सांसद ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, 28 जून: गलवान घाटी की घटना के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं, रोजाना नए-नए ट्वीट्स करके सवाल दाग रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी रविवार को ट्वीट कर कहा, कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर पूर्व भाजपा सांसद हरि मांझी ने करारा जवाब दिया।

केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनें ट्वीट में लिखा- कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात? राहुल गांधी को जवाब देते हुए बिहार के गया से पूर्व भाजपा सांसद और दलित नेता हरि मांझी ने लिखा- वो तो चीन से डोनेशन लेने से पहले सोचना चाहिए था। दुश्मन देश से पैसा लेकर राष्ट्र सुरक्षा की बात कर रहे है।

गौरतलब है कि – सोनिया गांधी के नेतृत्व वाले “राजीव गांधी फाउंडेशन” ने चीन से चंदा लिया था, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इसका खुलासा किया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए डोनर की सूची है 2005-06 की. इसमें चीन के एम्बेसी ने डोनेट किया ऐसा साफ लिखा है। ऐसा क्यों हुआ? क्या जरूरत पड़ी? इसमें कई उद्योगपतियों,पीएसयू का भी नाम है। क्या ये काफी नहीं था कि चीन एम्बेसी से भी रिश्वत लेनी पड़ी। राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से 90 लाख रूपये दान मिले।

इसके बाद खुलासा हुआ कि – “राजीव गांधी फाउंडेशन” को भगोड़े मेहुल चौकसी ने भी दान दिया था, पंजाब नेशनल बैंक से हजारों करोड़ रूपये लेकर देश छोड़नें वाले मेहुल चौकसी ने 2014-15 में “राजीव गांधी फाउंडेशन”में अघोषित दान किया था। यह दान नवराज एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से किया गया था, मेहुल चोकसी इस कंपनी के निदेशकों में से एक है।

Sponsored Articles
loading...