केजरीवाल के कोरोना नाटक का हुआ अंत

नई दिल्ली, 9 जून: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कोरोना नाटक का आज अंत हो गया है, जी हाँ! केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, आज सुबह उनका कोरोना टेस्ट हुआ था।

गौरतलब है की, आम आदमी पार्टी के नेता कल से ही बता रहे थे की केजरीवाल की तबियत खराब हो गई। कोरोना के लक्षण हैं। बड़े-बड़े अख़बारों में खबर छपी, कई चैनलों ने तो केजरीवाल की कई सालों पुरानी खांसी वाली तस्वीरें लगाकर शो को प्रसारित किया। पूरे देश में खबर फ़ैल गई की, केजरीवाल को कोरोना के लक्षण हैं। सब केजरीवाल के लिए दुआ करनें लगे। लेकिन अब केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

दरअसल आम आदमी पार्टी ने जानबूझकर पूरे देश में फैलाया की, केजरीवाल को कोरोना के लक्षण हो गए हैं ताकि जनता सहानुभूति जतानें लगे और दिल्ली में कोरोना को रोकनें में असफल रहे केजरीवाल की नाकामियों को भूल जाए। परन्तु आम आदमी पार्टी का ये नाटक ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

बता दें कि, केजरीवाल ने 7 जून को प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके ऐलान किया की, दिल्ली में सिर्फ दिल्ली वालों का ईलाज होगा, केजरीवाल के इस फैसले का देशभर में विरोध होनें लगा, चारों तरफ से दिल्ली सरकार घिरनें लगी। 8 जून को खबर आई की, केजरीवाल की तबियत खराब हो गई है। उन्हें कोरोना का लक्षण है, सब भूलकर देशवासी केजरीवाल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने लगे और करना भी चाहिए। पंरतु 9 जून को केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें कोरोना नहीं हुआ है। खांसी आना कोई नई बात नहीं है केजरीवाल को हमेशा खांसी आती रहती है।

गौरतलब है की, कोरोना के मामलों में दिल्ली तीसरे नंबर पर चल रही है, दिल्ली में अबतक कोरोना के 29,943 मामलें आ चुके हैं जबकि 874 लोगों की मौत हो चुकी है। दिन-प्रतिदिन दिल्ली में कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है।

Sponsored Articles
loading...