ब्रेकिंग: केजरीवाल की बिगड़ी तबियत, गले में खरास, कल होगा कोरोना टेस्ट

नई दिल्ली, 8 जून: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, महाराष्ट्र और दिल्ली सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित हैं। इसी बीच खबर आ रही है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की तबियत खराब हो गई है उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के हवाले से आजतक न्यूज़ चैनल ने बताया है की, केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खरास होनें की शिकायत हुई इसके बाद उन्होंने घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। तबियत खराब होनें के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री की कल दोपहर के बाद की सभी मीटिंगे रद्द कर दी गई हैं। आजतक ने यह भी बताया की, केजरीवाल का कल सुबह कोरोना टेस्ट होगा।

बता दें की, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने रविवार को कहा था की, दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों में अब सिर्फ दिल्ली के निवासियों का ही इलाज होगा। दिल्ली में केंद्र सरकार के जो अस्पताल हैं, उनमें पहले की तरह ही सभी मरीजों का इलाज हो सकेगा। केजरीवाल के इस फैसले के का जमकर विरोध हो रहा है।

बता दें की, अगर केजरीवाल अपनें फैसले पर अटल रहते हैं तो उनको अपना कोरोना टेस्ट केंद्र सरकार के अधीन आने वाले अस्पताल में कराना होगा। क्योंकि केजरीवाल दिल्ली के मूल निवासी नहीं हैं। हरियाणा में पैदा हुए गाजियाबाद में नौकरी किये और फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री बन गए।