दिल्ली: BJP अध्यक्ष बोले- AC कमरों में बैठकर जनता का हमदर्द बनने का दिखावा करते हैं केजरीवाल

नई दिल्ली, 6 जून: दिल्ली भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने पदभार संभाल लिया है, पदभार सम्भालनें के बाद भाजपा अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा की, दिल्ली के लिए केजरीवाल सरकार ने धरातल पर कोई व्यवस्था नहीं की।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा की, बयानबाजी करने की बजाय प्राइवेट अस्पतालों पर केजरीवाल सरकार को एक्शन लेना चाहिए आज भी केजरीवाल सरकार ने नहीं बताया कि टेस्टिंग बढ़ाने की क्या योजना है. केजरीवाल सरकार सिर्फ अपनी विफलताओं को छिपाने में लगी हुई है।

गुप्ता ने कहा की, अरविंद केजरीवाल सिर्फ एसी कमरे में बैठकर दिल्ली की जनता के हमदर्द होने का दिखावा करते हैं, लेकिन उन्होंने दिल्ली की जनता के लिए धरातल पर कोई व्यवस्था नहीं की, प्राइवेट अस्पताल के संचालकों से आम आदमी पार्टी के नेताओं की ही साठगांठ है, यही वजह है कि केजरीवाल सिर्फ बयानबाजी करते हैं और कोई एक्शन नहीं लेते।

बता दें की, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा की, दिल्ली में कुछ निजी अस्पताल महामारी में गलत हरकत कर रहे हैं, कोरोना बेड के नाम पर लापरवाही कर रहे हैं ऐसे अस्पताल वालों पर कड़ी कार्यवाही होगी।