दिल्ली में बेलगाम हुआ कोरोना, संक्रमितों की संख्या 62 हजार के पार, अबतक 2200 से ज्यादा की मौत

नई दिल्ली, 22 जून: दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन स्थिति बदतर होती चली जा रही है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल टीवी पर तो आते हैं लेकिन कोरोना को काबू करनें में अभी तक नाकाम दिखाई दे रहे हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना के 2,909 पॉजिटिव मामलें सामनें आये हैं, 58 लोगों की मौत हुई, इसके साथ ही दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या अब तेजी से बढ़कर 62,655 गई है। इस खतरनाक महामारी से अबतक 2,233 लोगों ने दम तोड़ दिया, 23,820 एक्टिव केस हैं जबकि 36,602 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं।

बता दें कि – दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, केजरीवाल सरकार कोरोना को रोकनें में नाकामयाब दिखाई दे रही है। दिल्ली का बहुत बुराहाल है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते कहर को कंट्रोल करनें के लिए अब मोदी सरकार ने कमान संभाल ली है।

दिल्ली की हालात को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल और सोमवार को सर्वदलीय मीटिंग की, मीटिंग के बाद मोदी सरकार ने दिल्ली सरकार की मदद करनें का एलान किया और एलएनजेपी हॉस्पिटल का दौरा किया।

Sponsored Articles
loading...