कांग्रेस विधायक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर की बेहद घिनौनी टिप्पणी

विदिशा, 25 जून: देश में बढ़ते डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर कांग्रेस पार्टी लगभग हर राज्यों में विरोध प्रदर्शन कर रही है, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रही है, डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के एक नेता सारी राजनीतिक मर्यादाओं को लाँघ गए और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और घिनौनी टिप्पणी कर बैठे।

मध्यप्रदेश के विदिशा में डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया, इस दौरान कांग्रेस विधायक ने राजनैतिक भाषा की सारी मर्यादाओं को लांघते हुए स्मृति ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया।

विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि – कोरोना की वजह से लॉकडाउन के कारण पूरे देश की अर्थव्यवस्था अस्त-व्यस्त है, इसलिए सरकार को डीजल-पेट्रोल के बढे हुए दाम को वापस लेनें चाहिए, कांग्रेस विधायक ने आगे कहा कि हमारी एक बहन जो मंत्री है केंद्र सरकार में, पहले जब डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि होती थी तो बहुत चूड़ियां लेकर घूमती थी।

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने कहा – मैं उनसे ( केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ) से निवेदन करना चाहता हूँ की वो मोदीजी की बहुत करीबी हैं, प्रिय हैं, चूड़ी तो क्या सबकुछ दे सकती हैं उन्हें। जो भी कुछ भेंट करना है उन्हें चूड़ियों के साथ वो देके और मोदीजी से निवेदन करें कि तुरंत मूलवृद्धि ( डीजल-पेट्रोल के बढे हुए दाम ) वापस हों। ऊपर आप बेलगाम कांग्रेसी विधायक का वीडियो देख सकते हैं।

loading...