CM योगी ने कसा अखिलेश यादव पर तंज- सत्ता तो विरासत में मिल सकती है, बुद्धि विरासत में नहीं?

लखनऊ, 1 जून: कोरोना वायरस प्रकोप के बीच सरकार और विपक्षी पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा की, सत्ता तो विरासत में मिल सकती है लेकिन बुद्धि विरासत में नहीं मिलती।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘इण्डिया टीवी’ के कार्यक्रम में हिस्सा लिए थे, इस दौरान ऐंकर सुशांत सिन्हा ने पूछा की, अखिलेश यादव ने कहा, आपके पास 1 लाख बसें थी लेकिन आपनें भेजा नहीं। अगर आप चाहते तो मजदूरों को बुलाना है तो उन एक लाख बसों का इस्तेमाल करते।

सुशांत सिन्हा के इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की, समस्या क्या है की जिन लोगों ने कभी काम किया नहीं वो एक बताऊँ मैं, सत्ता तो विरासत में मिल सकती है लेकिन बुद्धि विरासत में नहीं मिलती है। सीएम योगी ने कहा की, उत्तर प्रदेश में परिवहन निगम की 12 हजार बसें हैं, 1 लाख नहीं।

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा की, जिन लोगों को विरासत में सत्ता मिलती है उन लोगों से बड़बोलेपन के अलावा और कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती। और ये वही लोग हैं। लॉकडाउन के दौरान जब जनता एक-एक गरीब के साथ, एक-एक प्रवासी और कामगार के साथ खड़ी थी तब विपक्ष का एक भी नेता कहीं भी किसी राहत कार्य के साथ नहीं खड़ा था।

loading...